Jan 27, 2011

तेरे प्यार का दर्द .... ......................

क्यो तेरी याद रह गयी इस दिल में,
जब तू ही ना मिल सकी मुझे ,
मैंने तो चाहा था दिल-ओ-जान से तुझे,
पर तुने क्यो ठुकरा दिया मुझे।

ज़िक्र जब भी तेरे नाम का होता है,
तेरी याद सताती है मुझे,
आज भी दिल मे है तेरे प्यार का दर्द,
नम आंखे ये बताती है मुझे।

गिला तो बस इन आंखो से है,
क्यो तेरा दीदार करा गयी मुझे,
इक टीस सी दिल मे उठती है,
क्यो तेरा ख्वाब दिखा गयी मुझे।

खुदा ने जब इश्क़ बनाया होगा,
तो खुद भी इसे अजमाया होगा,
हमारी तो औकात ही क्या इस इश्क़ के सामने,
इस इश्क़ ने तो खुदा को भी रुलाया होगा।

गम ना कर इस दुनियाँ से,
ना कोई किसीका है,
दगा वही देता है,
हमे जिस पे भरोसा है।

इस कद्र बेबस नही ज़िन्दगी,
कोशिश जीने की तो करो यारो,
बह जायेंग़े गम सारे आंसू बनकर,
कोशिश इन्हे पीने की तो करो यारो।

प्यार किसी से जो करेगा rushwai ही मिलेगी,
वफा कर लो चाहे जितनी बेवफाई ही मिलेगी ,
चाहो चाहे जितना भी किसी को,
जब आंख खुलेगी तो तन्हाई ही मिलेगी।

समझते है वो के पत्थर है हम,
मुझे वो ठोकर मार जायेंगे,
एक बार तो खुद कह दे वो के नफरत है तुमसे,
तब पत्थर तो क्या, फूल बनकर भी उनकी राहो मे नही आयेंगे।

No comments:

Post a Comment